Advertisement


Tuesday, May 4, 2021

Advertisement


 

Team Supervisor Recruitment job In Amazon 2021

Team Supervisor Recruitment job In Amazon 2021
वेतनखुलासा नही
कार्य नामटीम पर्यवेक्षक
योग्यताकोई भी स्नातक
अनुभवफ्रेशर अप्लाई करें
स्थानइंडिया
कंपनी का नामअमेज़न
आवेदन करेंयहाँ क्लिक करें
व्हाट्सअप ग्रुप में जुड़े यहाँ क्लिक करें
नौकरी का विवरण

अमेज़न में टीम सुपरवाइज़र भर्ती 2021 की नौकरी

Team Supervisor Recruitment job In Amazon 2021 पर पार्टनर सपोर्ट बेचना उम्मीदवारों को दुनिया भर में व्यापक स्थानों पर प्रत्यक्ष साझेदारी के साथ एक विविध, बहुसांस्कृतिक टीम में शामिल होने का अवसर प्रदान करता है। अमेज़ॅन और सेलर सपोर्ट लोगों के प्रबंधन, कार्यक्रम प्रबंधन, तकनीकी सहायता, मानव संसाधन, प्रशिक्षण और विकास और कार्यबल नियोजन जैसे क्षेत्रों में कई कैरियर पथ की पेशकश के भीतर से बढ़ती प्रतिभा और नेतृत्व पर खुद को गर्व करते हैं। अमेज़ॅन पर बिक्री सहयोगी समर्थन के भीतर भूमिकाएं उम्मीदवारों को मेंटरशिप, कोचिंग, बातचीत, प्रक्रिया में सुधार, खाता प्रबंधन, डेटा विश्लेषण, प्रस्तुति और संचार जैसे कौशल विकसित करने और विकसित करने का अवसर प्रदान करती हैं, जबकि अनुमोदन की संस्कृति बनाने और बनाए रखने की हमारी दृष्टि में योगदान करती हैं। उत्कृष्टता है कि एक उल्लेखनीय और प्रतिलिपि प्रस्तुत करने योग्य विक्रेता अनुभव बचाता है। सुपरवाइजर भर्ती 2021 अमेज़न में नौकरी

जिम्मेदारियां:
· प्रभावी 1: 1 मीटिंग, कोचिंग और मेंटरशिप के माध्यम से 15-20 अमेज़न एसोसिएट्स के प्रदर्शन और व्यवहार का प्रबंधन करता है।
आवश्यकतानुसार प्रदर्शन अवरोधों को हल करने के लिए कार्य योजनाओं को लागू करने वाले पूर्व-निर्धारित लक्ष्यों के खिलाफ प्रदर्शन लक्ष्यों, निगरानी और मूल्यांकन को लागू करता है।
· प्रदर्शन मेट्रिक्स की समीक्षा और विश्लेषण करता है, अवसर के क्षेत्रों की पहचान करने के लिए जो प्रदर्शन में सुधार लाएगा।
· यह सुनिश्चित करता है कि एसोसिएट्स को प्रदर्शन और व्यवहार मानदंड की स्पष्ट समझ है और यह साइट के प्रदर्शन और समग्र विक्रेता अनुभव को कैसे प्रभावित करता है।
कार्यबल प्रबंधन के साथ साझेदार दैनिक स्टाफिंग योजनाओं को निष्पादित करने के लिए, महत्वपूर्ण मात्रा और क्षमता में परिवर्तन की पहचान करते हैं और रिपोर्ट करते हैं, जिससे सेवा स्तर के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कर्मचारियों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उचित समय समायोजन किया जाता है।
· कार्यबल प्रबंधन के साथ साझेदारी में शेड्यूल, मॉनिटर, पालन, टाइम-ऑफ प्लानिंग और उपस्थिति का प्रबंधन करता है। Team Supervisor Recruitment job In Amazon 2021
· प्रक्रिया सुधार की पहल को पहचानने और लागू करने के लिए दैनिक काइज़न घटनाओं में भाग लेता है।
विक्रेता इंटरेक्शन ऑडिट आयोजित करता है और प्रदर्शन में सुधार करने के लिए कोचिंग प्रदान करता है।
· एक सकारात्मक और पेशेवर आचरण बनाए रखता है जो हमेशा सकारात्मक रोशनी में कंपनी को चित्रित करता है और प्रभावी रूप से संवेदनशील मुद्दों का प्रबंधन करता है।
उत्कृष्ट समय-प्रबंधन कौशल और विभागीय संसाधनों, नीतियों और प्रक्रियाओं का उपयोग करते हुए स्वतंत्र रूप से काम करने की क्षमता का प्रदर्शन करता है।
विक्रेता के मुद्दों और प्रश्नों को हल करने के लिए आवश्यक ग्राहक सेवा, व्यापारी जांच या भुगतान टीमों जैसे अन्य विभागों के साथ संपर्क करें।

Team Supervisor Recruitment job In Amazon 2021

आइडियल कैंडिडेट प्रोफाइल: टीम सुपरवाइज़र भर्ती 2021 अमेज़न में
लोगों के नेतृत्व के लिए जुनून और अमेज़ॅन नेतृत्व सिद्धांतों के मूल्य को मजबूत करने वाले नवाचार की संस्कृति का पोषण करने के अभियान के साथ समाधान केंद्रित है। सफलता प्राप्त करने के लक्ष्य के साथ दूसरों को कोचिंग और सलाह देने में उत्कृष्टता। एसोसिएट सगाई के लिए वकील, टीम वर्क को बढ़ावा देने और टीम के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सहयोग। आदर्श उम्मीदवार के पास उदाहरण के आधार पर नेतृत्व करने की क्षमता होगी, जो दूसरों को उत्कृष्टता के लिए प्रेरित करेगा और प्रदर्शन, व्यवहार और विक्रेता की बातचीत के आसपास उच्चतम मानकों पर जोर देगा।Team Supervisor Recruitment job In Amazon 2021

टीम पर्यवेक्षक (SPS- जर्मन) एक उच्च प्रदर्शन संस्कृति बनाने के लिए जवाबदेह है, जो सहयोगियों को स्वामित्व, जवाबदेही और विक्रेता वकालत के स्तर को प्रदर्शित करने के लिए प्रेरित करता है जो एक उल्लेखनीय विक्रेता अनुभव की दृष्टि को सक्षम बनाता है। 10-15 सहयोगियों के सामने लाइन प्रबंधक के रूप में, टीम पर्यवेक्षक व्यक्तिगत और टीम के प्रदर्शन लक्ष्यों की उपलब्धि के लिए कोचिंग, मार्गदर्शन और संरक्षक जहाज प्रदान करेगा। टीम सुपरवाइज़र टीम की उत्पादकता को अनुकूलित करके हमारे सेलर्स को समय पर और कुशल सेवा प्रदान करने के लिए ज़िम्मेदार है, जिसके परिणामस्वरूप एक पूर्ण सेलर्स इंटरेक्शन होता है। अन्य जिम्मेदारियों में साक्षात्कार, प्रशिक्षण, प्रदर्शन प्रबंधन और कर्मचारी जुड़ाव शामिल हैं।Team Supervisor Recruitment job In Amazon 2021

Team Supervisor Recruitment job In Amazon 2021सफल उम्मीदवार के पास एसोसिएट्स और विक्रेता अनुभव में उत्कृष्टता प्राप्त करने की प्रतिबद्धता होगी, और इसलिए ग्राहक फोकस का एक मजबूत रिकॉर्ड, कर्मचारी विकास के लिए एक जुनून और प्रक्रिया सुधार में गहरी रुचि इस भूमिका के लिए महत्वपूर्ण आवश्यकताएं हैं।

एसपीएस में एक एसोसिएट एडवाइजर के रूप में 15 महीने का अनुभव – समाधान केंद्रित है, जो लोगों के नेतृत्व के लिए जुनून के साथ है और अमेज़ॅन नेतृत्व सिद्धांतों के मूल्य को मजबूत करने वाले नवाचार की संस्कृति का पोषण करने के लिए एक ड्राइव है। – सफलता प्राप्त करने के लक्ष्य के साथ दूसरों को कोचिंग और सलाह देने में उत्कृष्टता। – एसोसिएट सगाई के लिए वकील, टीम वर्क को बढ़ावा देने और टीम के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सहयोग। – आदर्श उम्मीदवार के पास उदाहरण के साथ नेतृत्व करने के लिए एक प्रदर्शन करने की क्षमता होगी, दूसरों को उत्कृष्टता के लिए प्रेरित करेगा और प्रदर्शन, व्यवहार, और विक्रेता बातचीत के आसपास उच्चतम मानकों पर जोर देगा।

Advertisement


0 coment rios:

Post a Comment

Search This Blog

ajay

Advertisement


Search This Blog

Blog Archive