Advertisement


Sunday, June 20, 2021

Advertisement


 

Client Solutions Manager job In Facebook 2021

वेतनखुलासा नही
कार्य नामग्राहक समाधान प्रबंधक
योग्यताकोई भी स्नातक
अनुभव0 -54  साल
स्थानपूरे भारत में
कंपनी का नामफेसबुक
नौकरी का विवरण
कुल पद – खुलासा नहीं

Client Solutions Manager job In Facebook 2021

ग्राहक समाधान प्रबंधक, वित्तीय सेवा उत्तरदायित्व
मीडिया योजना, रणनीति और मापन, और अनुकूलन:
प्रमुख KPI के आधार पर माप समाधान और उपयुक्त अभियान संरचनाओं की रूपरेखा तैयार करता है।
जटिल विज्ञापन समाधानों और एकीकरणों का प्रबंधन और परामर्श करता है।
दैनिक अनुकूलन और वास्तविक समय लक्ष्यीकरण अनुशंसाएं प्रदान करने सहित, राजस्व वितरण और बजट व्यय का प्रबंधन करता है।
प्लेटफार्म और उत्पाद विशेषज्ञ:
Client Solutions Manager job In Facebook 2021

एफबी उत्पाद और विकास पर ग्राहकों को स्पष्ट और अद्यतन करें।
सर्वोत्तम प्रथाओं पर ग्राहकों और एजेंसियों को शिक्षित करने के लिए जिम्मेदार।
ग्राहक की जरूरतों के आधार पर उत्पाद नवाचार को बढ़ावा देता है।
प्रमुख ग्राहकों और एजेंसी भागीदारों (मीडिया, रचनात्मक, पीएमडी, आदि) के साथ संबंध बनाएं और प्रबंधित करें।
परियोजना प्रबंधन:
ग्राहकों के लिए मार्केटिंग उद्देश्यों को अनुकूलित करने के लिए जटिल कार्य धाराओं का प्रबंधन करें।
क्लाइंट को सलाह देने के लिए एनालिटिक्स और डैशबोर्ड प्रबंधित करें (उदाहरण के लिए दैनिक क्लाइंट को डेटा/अंतर्दृष्टि रिपोर्टिंग का सामना करना पड़ रहा है, क्लाइंट द्वारा उपयोग किए जाने वाले सैकड़ों खातों में प्रदर्शन को समझना, रूपांतरण और इंप्रेशन डेटा खींचने के लिए पाइपलाइन स्थापित करना आदि)
सभी परियोजनाओं का क्रॉस-फ़ंक्शनल सहयोग
संबंध प्रबंधन:
आपके द्वारा असाइन किए गए व्यवसायों/खातों के लिए वितरण और राजस्व पहचान की निगरानी करें। वृद्धिशील आय बढ़ाने के लिए अपने खातों में अप-सेल अवसरों की पहचान करें और क्लाइंट पार्टनर्स के साथ पार्टनरशिप करें। Client Solutions Manager job In Facebook 2021

Client Solutions Manager job In Facebook 2021

क्लाइंट सॉल्यूशंस मैनेजर एक रणनीतिक और उत्साही समाधान-चालक है जो हमारे ग्राहकों को हमारे द्वारा किए जाने वाले हर काम के केंद्र में रखता है। उन्हें विज्ञापन का शौक है और उनका मानना ​​है कि मार्केटिंग का भविष्य पहचान-आधारित, डेटा-चालित और मापने योग्य व्यावसायिक परिणामों पर आधारित है। ऑनलाइन और पारंपरिक मीडिया दोनों की सिद्ध समझ के साथ, यह भूमिका उद्योग-विशिष्ट संबंधों को विकसित करने के लिए बिक्री टीम के साथ साझेदारी करने, जटिल अवसरों पर बातचीत और अनुकूलन करके राजस्व बढ़ाने और हमारे ग्राहकों के लिए एक सलाहकार समाधान बनाने के लिए डेटा और एनालिटिक्स का उपयोग करने के लिए जिम्मेदार है। ग्राहक समाधान प्रबंधक राजस्व बढ़ाने, विज्ञापनदाता शिक्षा और विज्ञापनदाता संतुष्टि पर ध्यान देने के साथ प्रमुख ग्राहक संबंध स्थापित और मजबूत करेगा। इस स्थिति में सफलता के लिए मजबूत परामर्शी बिक्री, विश्लेषणात्मक कौशल, ग्राहक सेवा पर ध्यान देने और एक गतिशील, टीम-केंद्रित वातावरण में कामयाब होने की क्षमता की आवश्यकता होती है जो तंग समय सीमा के खिलाफ वितरित होती है। यह भूमिका मुंबई में आधारित है।

Client Solutions Manager job In Facebook 2021

फेसबुक कंपनी के बारे में
फेसबुक का मिशन लोगों को समुदाय बनाने और दुनिया को एक साथ लाने की शक्ति देना है। हमारे ऐप्स और सेवाओं के परिवार के माध्यम से, हम एक अलग तरह की कंपनी का निर्माण कर रहे हैं जो दुनिया भर के अरबों लोगों को जोड़ती है, जो उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण है उसे साझा करने के तरीके देती है, और लोगों को एक साथ लाने में मदद करती है। चाहे हम नए उत्पाद बना रहे हों या किसी छोटे व्यवसाय को अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद कर रहे हों, Facebook के लोग दिल से निर्माता होते हैं। हमारी वैश्विक टीमें लगातार पुनरावृत्ति कर रही हैं, समस्याओं का समाधान कर रही हैं, और दुनिया भर के लोगों को समुदाय बनाने और सार्थक तरीकों से जुड़ने के लिए सशक्त बनाने के लिए मिलकर काम कर रही हैं। साथ में, हम लोगों को मजबूत समुदाय बनाने में मदद कर सकते हैं — हम अभी शुरुआत कर रहे हैं।
Facebook विकलांग उम्मीदवारों, दीर्घकालिक स्थितियों, मानसिक स्वास्थ्य स्थितियों या जो न्यूरोडिवर्जेंट हैं, और ईमानदारी से धार्मिक विश्वास रखने वाले या गर्भावस्था संबंधी समर्थन की आवश्यकता वाले उम्मीदवारों के लिए हमारी भर्ती प्रक्रियाओं में उचित समर्थन (आवास कहा जाता है) प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यदि आपको सहायता की आवश्यकता है, तो कृपया आवास-ext@fb.com पर संपर्क करें।

आवेदन करेंयहाँ क्लिक करें
मेरे टेलीग्राम में शामिल होंयहाँ क्लिक करें
यू ट्यूब जॉइनयहाँ क्लिक करें
NAFED Recruitment Online Apply 2021

Client Solutions Manager job In Facebook 2021

Advertisement


0 coment rios:

Post a Comment

Search This Blog

ajay

Advertisement


Search This Blog

Blog Archive