Advertisement


Tuesday, June 15, 2021

Advertisement


Rajasthan High Court Admit Card PDF Download 2021

(राजस्थान उच्च न्यायालय)
पद का नाम – सिविल जज

महत्वपूर्ण तिथियाँ
वैकेंसी का विवरण
मुख्य परीक्षा की तिथि – 25-जुलाई-2021पद का नाम – राजस्थान एचसी जिला न्यायाधीश भर्ती, 2021

रिक्ति की संख्या – 85 पद

प्रवेश पत्र की स्थिति
परीक्षा
 

उपलब्ध

लिखित प्रारंभिक परीक्षा
रिक्ति विवरण
पद की संख्या- 85 पद
पद का नाम – सिविल जज
राजस्थान एचसी जिला न्यायाधीश एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के निर्देश:

1. अपने राजस्थान एचसी जिला न्यायाधीश प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को नीचे दिए गए महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग पर जाना होगा।

2. लिंक प्राप्त करने के बाद उम्मीदवारों को अपने राजस्थान एचसी जिला न्यायाधीश प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए इसे क्लिक करना होगा।

3. उम्मीदवारों को अपना निम्नलिखित विवरण प्रदान करने की आवश्यकता है-:

रेग नंबर / रोल नंबर।

/कुंजिका

कैप्चा कोड (यदि निर्दिष्ट हो)

4. उम्मीदवार अपना विवरण उचित रूप से प्रदान करने के बाद अपने राजस्थान एचसी जिला न्यायाधीश प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में सक्षम होंगे।

5. उम्मीदवार राजस्थान एचसी की आधिकारिक साइट से अपना राजस्थान एचसी जिला न्यायाधीश प्रवेश पत्र भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Rajasthan High Court Admit Card PDF Download 2021

राजस्थान उच्च न्यायालय, जोधपुर ने हाल ही में सिविल जज पोस्ट भर्ती की परीक्षा तिथियों और अनुसूची की घोषणा की है। उनके कुल 85 पद जिला न्यायाधीश के लिए बुलाए गए थे, जिसके लिए परीक्षा 25-जुलाई-2021 को राजस्थान के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित होने जा रही है, परीक्षा ऑफलाइन मोड में और उपरोक्त पदों के लिए शिफ्ट वार तरीके से होगी।

Rajasthan High Court Admit Card PDF Download 2021

जनवरी 2021 के महीने के दौरान राजस्थान उच्च न्यायालय ने जिला न्यायाधीश की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसमें 85 पदों पर बुलाया गया था। लॉ डिग्री धारकों के लिए यह सुनहरा अवसर था। अब, जैसा कि परीक्षा तिथि की घोषणा की गई है, उम्मीदवारों को अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने की आवश्यकता है। एडमिट कार्ड के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर लगातार विजिट करते रहना होगा। एडमिट कार्ड उनकी वैध साख प्रदान करके डाउनलोड किया जा सकता है। उम्मीदवारों को अपने प्रवेश पत्र और आवश्यक दस्तावेज (फोटो, आदि) के साथ समय पर परीक्षा स्थल पर पहुंचने का सुझाव दिया जाता है। Freemejob.com आप सभी को शुभकामनाएं देता है।

Rajasthan High Court Admit Card PDF Download 2021

राजस्थान उच्च न्यायालय ने आशुलिपिक के पद के लिए राजस्थान उच्च न्यायालय 2021 के एडमिट कार्ड जारी किए हैं, राजस्थान उच्च न्यायालय के सभी एडमिट कार्ड 2021 के विवरण यहां देखें और सीधे आधिकारिक लिंक hcraj.nic.in के माध्यम से राजस्थान उच्च न्यायालय आशुलिपिक एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करें। यहां पूरी जानकारी के साथ नवीनतम अपडेट देखें और आगामी राजस्थान उच्च न्यायालय एडमिट कार्ड 2021 की घटनाओं के साथ-साथ महत्वपूर्ण आधिकारिक अधिसूचना यहां तुरंत अपडेट की जाएगी।

Rajasthan High Court Admit Card PDF Download 2021

नया अपडेट 16-03-2021 – राजस्थान उच्च न्यायालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर स्टेनोग्राफर के पद के लिए एडमिट कार्ड 2020 जारी कर दिया है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से राजस्थान उच्च न्यायालय आशुलिपिक एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड कर सकते हैं।

राजस्थान उच्च न्यायालय ने चालक चालक के पद के लिए राजस्थान उच्च न्यायालय 2021 प्रवेश पत्र जारी किया है, यहां राजस्थान उच्च न्यायालय प्रवेश पत्र 2021 विवरण प्राप्त करें और सीधे आधिकारिक लिंक hcraj.nic के माध्यम से राजस्थान उच्च न्यायालय चालक चालक प्रवेश पत्र 2021 डाउनलोड करें। में। यहां पूरी जानकारी के साथ नवीनतम राजस्थान उच्च न्यायालय एडमिट कार्ड 2021 अपडेट की जांच करें और आगामी राजस्थान उच्च न्यायालय एडमिट कार्ड 2021 की घटनाओं के साथ-साथ महत्वपूर्ण आधिकारिक अधिसूचना यहां तुरंत अपडेट की जाएगी।Rajasthan High Court Admit Card PDF Download 2021

Rajasthan High Court Admit Card PDF Download 2021

राजस्थान उच्च न्यायालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर चालक चालक के पद के लिए प्रवेश पत्र 2021 जारी किया है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से राजस्थान उच्च न्यायालय चालक चालक प्रवेश पत्र 2021 डाउनलोड कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक
आधिकारिक वेबसाइटयहाँ क्लिक करें
अधिसूचना डाउनलोड करेंयहाँ क्लिक करें
ऑनलाइन आवेदन करेंयहाँ क्लिक करें
नई परीक्षा तिथि सूचना डाउनलोड करेंयहाँ क्लिक करें
पुनः ओपन नोटिस डाउनलोड करेंयहाँ क्लिक करें
मेरे टेलीग्राम में शामिल होंयहाँ क्लिक करें
यू ट्यूब जॉइनयहाँ क्लिक करें
बैंक ऑफ महाराष्ट्र जनरलिस्ट ऑफिसर एडमिट कार्ड डाउनलोड 2021

 

Rajasthan High Court Admit Card PDF Download 2021

Advertisement


0 coment rios:

Post a Comment

Search This Blog

ajay

Advertisement


Search This Blog

Blog Archive