Advertisement


Saturday, July 24, 2021

Advertisement


HCRAJ राजस्थान उच्च न्यायालय 120 सिविल न्यायाधीशों की भर्ती कर रहा है। शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया और अपडेट यहां देखें। राजस्थान उच्च न्यायालय 120 सिविल न्यायाधीशों की भर्ती कर रहा है। शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया और अपडेट यहां देखें।
राजस्थान उच्च न्यायालय भर्ती 2021: राजस्थान उच्च न्यायालय ने सिविल जज के पद के लिए एक अधिसूचना अपलोड की है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आरएचसी भर्ती 2021 के लिए 30 जुलाई से 31 अगस्त 2021 तक आधिकारिक वेबसाइट hcraj.nic.in पर आवेदन कर सकते हैं।

HCRAJ Rajasthan High Court Recruitment 2021

सिविल जज के लिए 120 रिक्तियां अधिसूचित

महत्वपूर्ण तिथियाँ
आवेदन शुल्क

आवेदन की प्रारंभिक तिथि – 30 जुलाई 2021
आवेदन की अंतिम तिथि – 31 अगस्त 2021
आवेदन शुल्क की अंतिम तिथि – 01 सितंबर 2021

सामान्य / ओबीसी (मलाईदार) / बीसी (मलाईदार) / अन्य राज्य के उम्मीदवार – रु। 1000/-
ओबीसी (नॉन क्रीमी)/बीसी (नॉन क्रीमी)/ईडब्ल्यूएस – रु. 750/-
एससी (राजस्थान राज्य) / एसटी (राजस्थान राज्य) / पीडब्ल्यूडी (राजस्थान राज्य) – रु। 500/-
नौकरी करने का स्थान
आयु सीमा
राजस्थान

न्यूनतम – 21 वर्ष

अधिकतम – 40 वर्ष

 वेकेंसी डिटेल 
कुल पद – 120
सिविल जज के लिए 120 रिक्तियां अधिसूचित
शैक्षिक योग्यता
कानून में स्नातक, कृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन (Sarkari Naukri Notification) जरूर देखें।
(एचसीराज में वेतन)
वेतनमान INR 27,700 – 44,770 / – होगा, कृपया वेतन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए इस सरकारी नौकरी की आधिकारिक अधिसूचना देखें।
चयन प्रक्रिया

इस सरकारी नौकरी में उम्मीदवार का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा, साक्षात्कार में प्रदर्शन के अनुसार होगा, चयन प्रक्रिया की पूरी जानकारी के लिए नीचे ऑफिसियल वेकेंसी नोटिफिकेशन जरूर चेक करें।

आवेदन कैसे करें

इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए आवेदन लिंक पर क्लिक करें, कृपया आवेदन करने से पहले ऑफीशियल राजस्थान हाई कोर्ट वेकेंसी नोटिफिकेशन जरूर चेक करें।

नोट – राजस्थान उच्च न्यायालय भर्ती से सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए आप प्रकाशित नोटिफिकेशन देख सकते हैं, कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें और उनकी मदद करें और अन्य सरकारी भर्तियों की जानकारी के लिए रोज़ाना रोजगार समाचार देखें। .

राजस्थान उच्च न्यायालय के सिविल जज का चयन परीक्षा (प्रारंभिक और मुख्य) के आधार पर किया जाएगा, जिसके बाद साक्षात्कार का दौर होगा। उम्मीदवार नीचे दिए गए लेख के माध्यम से अधिक विवरण जैसे शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया आदि की जांच कर सकते हैं।

HCRAJ Vacancy: राजस्थान उच्च न्यायालय ने 120 सिविल न्यायाधीश पदों के लिए रोजगार समाचार (Employment News) प्रकाशित किया है सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की Rajasthan High Court (HCRAJ) के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

महत्वपूर्ण लिंक
ऑफिसियल वेबसाइटयहाँ क्लिक करें
 डाउनलोड नोटिफिकेशनयहाँ क्लिक करें
अप्लाई ऑनलाइनयहाँ क्लिक करें
मेरे टेलीग्राम में शामिल होंयहाँ क्लिक करें
यू ट्यूब जॉइनयहाँ क्लिक करें 

Indian Air Force Group C Recruitment Offline Form 2021

HCRAJ Rajasthan High Court Recruitment 2021

Advertisement


0 coment rios:

Post a Comment

Search This Blog

ajay

Advertisement


Search This Blog

Blog Archive