Advertisement


Wednesday, July 14, 2021

Advertisement


RRB NTPC Admit Card 2019 Direct Link Download

(रेलवे नियुक्ति संस्था)
पद का नाम – आरआरबी एनटीपीसी पदों की भर्ती, 2019

महत्वपूर्ण तिथियाँ
वैकेंसी का विवरण
चरण 7 – 23-31 जुलाई 2021 (लगभग 2.78 लाख उम्मीदवारों के लिए)परीक्षा का नाम – आरआरबी एनटीपीसी पदों की भर्ती, 2019
प्रवेश पत्र की स्थिति
परीक्षा
 

उपलब्ध

कंप्यूटर आधारित टेस्ट
रिक्ति विवरण
पद की संख्या- 35.227
परीक्षा का नाम – आरआरबी एनटीपीसी पदों की भर्ती, 2019
RRB NTPC Admit Card डाउनलोड करने के निर्देश / विभिन्न पोस्ट एडमिट कार्ड 2019:

1. अपने आरआरबी एनटीपीसी / विभिन्न पदों के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को नीचे दिए गए महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग में जाना होगा।

2. लिंक प्राप्त करने के बाद उम्मीदवारों को अपने आरआरबी एनटीपीसी / विभिन्न पदों के प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए इसे क्लिक करना होगा।

3. उम्मीदवारों को लॉगिन पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा, यहां उन्हें अपना निम्नलिखित विवरण प्रदान करने की आवश्यकता है-:

पंजीकरण संख्या / लॉगिन आईडी I

जन्मतिथि/पासवर्ड

कैप्चा कोड (यदि निर्दिष्ट हो)

4. उम्मीदवार अपना विवरण उचित रूप से प्रदान करने के बाद अपने आरआरबी एनटीपीसी / विभिन्न पदों के प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे।

5. उम्मीदवार अपने आरआरबी एनटीपीसी / विभिन्न पदों के प्रवेश पत्र आरआरबी की आधिकारिक साइट से डाउनलोड कर सकते हैं।RRB NTPC Admit Card

RRB NTPC Admit Card/ विभिन्न पोस्ट एडमिट कार्ड 2019

रेलवे भर्ती बोर्ड जल्द ही एनटीपीसी / पैरामेडिकल / मिनिस्ट्रियल और आइसोलेटेड कैटेगरी / लेवल -1 पदों के लिए परीक्षा तिथियों और एडमिट कार्ड की घोषणा करेगा। आरआरबी से यह संकेत मिलता है कि परीक्षा सितंबर 2019 से सबसे अधिक निर्धारित होगी। उम्मीदवारों को अच्छी तैयारी करने की आवश्यकता है चूंकि यह रेलवे बोर्ड के पदों में ऐतिहासिक प्रविष्टि में से एक है, इसलिए एक स्मार्ट रणनीति और त्वरित कार्यप्रणाली से कोई भी अच्छा स्कोर कर सकता है और जिस भी पद के लिए आवेदन किया है उसमें शामिल हो सकता है। आरआरबी पैरामेडिकल पोस्ट परीक्षा तिथियों और प्रवेश पत्र के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर लगातार जांच करने की आवश्यकता है। इसे शीघ्र ही अपलोड किया जाएगा। उम्मीदवार अपना वैध विवरण प्रदान करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। Freemejob.com सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं देता है।

RRB NTPC Admit Card/ विभिन्न पोस्ट एडमिट कार्ड 2019

रेलवे भर्ती बोर्ड ने हाल ही में मार्च-अप्रैल 2019 में ही एनटीपीसी / पैरामेडिकल / मिनिस्ट्रियल एंड आइसोलेटेड कैटेगरी / लेवल -1 पदों सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह भर्ती रेलवे बोर्ड से सबसे महत्वपूर्ण भर्ती में से एक के रूप में काम करेगी क्योंकि देश भर के विभिन्न रेलवे क्षेत्रों से कुल 1,937 पदों को बुलाया जाता है। ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया के सफलतापूर्वक पूरा होने के बाद उम्मीदवार आरआरबी से अपने प्रवेश पत्र और परीक्षा तिथियों की उम्मीद कर सकते हैं

महत्वपूर्ण लिंक
आधिकारिक वेबसाइटयहाँ क्लिक करें
अधिसूचना डाउनलोड करेंयहाँ क्लिक करें
एड7वें चरण के प्रवेश पत्र / परीक्षा शहर और परीक्षा तिथि की जाँच करेंयहाँ क्लिक करें
एडमिट कार्ड डाउनलोड करे
यहाँ क्लिक करें 
मेरे टेलीग्राम में शामिल होंयहाँ क्लिक करें
यू ट्यूब जॉइनयहाँ क्लिक करें
बैंक ऑफ महाराष्ट्र जनरलिस्ट ऑफिसर एडमिट कार्ड डाउनलोड 2021

 

RRB NTPC Admit Card

Advertisement


0 coment rios:

Post a Comment

Search This Blog

ajay

Advertisement


Search This Blog

Blog Archive