Advertisement


Monday, August 16, 2021

Advertisement


Private Jobs – ICICI बैंक भर्ती 2021ऑनलाइन आवेदन करें

Private Jobs – ICICI बैंक भर्ती 2021ऑनलाइन आवेदन करें

वेतनरु.15197.00-43221.00 / प्रति माह
कार्य नामएकाधिक स्थिति नौकरी
योग्यता10वीं पास, 12वीं पास, बीकॉम, एमकॉम, ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट और एमबीए
अनुभव0 – 5 साल
स्थानबिलासपुर
कंपनी का नामICICI बैंक
नौकरी का विवरण
कुल पद – खुलासा नही
नौकरी की भूमिका बैंक कार्यालय के कार्यकारी / क्षेत्र कार्यकर्ता, सहायक प्रबंधक और प्रबंधक
 निजी नौकरियां – बिलासपुर में आईसीआईसीआई बैंक करियर 2021भारत में छत्तीसगढ़ का अग्रणी निजी क्षेत्र का बैंक जो आईसीआईसीआई बैंक है, जो वर्तमान में कार्यालय कार्यकारी के लिए भर्ती कर रहा है – आईसीआईसीआई बैंक कैरियर 2021 शारदा नगर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ में, उसी के लिए आवेदन करने के लिए नीचे विवरण देखें।

सबसे पहले, शारदा नगर बिलासपुर में आईसीआईसीआई बैंक नौकरियां 2021 छत्तीसगढ़ :- बिलासपुर में आईसीआईसीआई बैंक रिक्ति। बिलासपुर सिटी के लिए आईसीआईसीआई बैंक भर्ती 2021। आईसीआईसीआई भर्ती 2021 बिलासपुर गुजरात। आईसीआईसीआई बैंक बैक ऑफिस जॉब्स के लिए बिलासपुर में नवीनतम आईसीआईसीआई बैंक नौकरी रिक्ति खोजें।

दूसरे, बैंक जॉब सीकर्स जो शारदा नगर बिलासपुर छत्तीसगढ़ में आईसीआईसीआई करियर के अवसर की तलाश कर रहे हैं, वे यहां नवीनतम आईसीआईसीआई बैंक जॉब्स ओपनिंग बिलासपुर की जांच कर सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक करियर पोर्टल बिलासपुर में विभिन्न प्रकार के आईसीआईसीआई बैंक बैक ऑफिस जॉब्स के लिए खुला है। उम्मीदवार जो बिलासपुर में आईसीआईसीआई बैंक वॉक इन इंटरव्यू जॉब्स में रुचि रखते हैं, वे बिलासपुर 2021 में आईसीआईसीआई बैंक रिक्ति के लिए अपना बायोडाटा जमा कर सकते हैं।

आईसीआईसीआई बैंक बिलासपुर बिलासपुर शहर में उपरोक्त कार्यालय और फील्ड नौकरियों की रिक्तियों के लिए फ्रेशर्स और अनुभवी दोनों आवेदकों को आमंत्रित करता है। उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / स्कूलों से किसी भी विषय में 10 वीं पास, 12 वीं, स्नातक या स्नातकोत्तर होना चाहिए। आईसीआईसीआई नौकरी विवरण के अनुसार उम्मीदवारों को निर्धारित आयु सीमा प्राप्त करनी चाहिए। आईसीआईसीआई इन पदों की आगे की चयन प्रक्रिया के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को आमंत्रित करेगा। उसके बाद चयनित उम्मीदवारों को किसी भी आईसीआईसीआई शाखा बिलासपुर छत्तीसगढ़ में रखा जाएगा। आप नवीनतम आईसीआईसीआई नौकरियों, आगामी रिक्तियों, आईसीआईसीआई परिणाम, कॉल लेटर, आईसीआईसीआई भर्ती प्रक्रिया और आदि के बारे में अधिक जानकारी आईसीआईसी के करियर पेज में प्राप्त कर सकते हैं।

Private Jobs – ICICI बैंक भर्ती 2021ऑनलाइन आवेदन करें | बैंक बैक ऑफिस फील्ड जॉब्स के लिए आईसीआईसीआई बैंक जॉब ओपनिंग शारदा नगर बिलासपुर छत्तीसगढ़

नौकरी विवरण: निजी नौकरियां – Private Jobs – ICICI बैंक भर्ती 2021ऑनलाइन आवेदन करें

आवेदक जो आईसीआईसीआई बैंक में शामिल होना चाहते हैं, बैंक करियर टीम द्वारा शारदा नगर बिलासपुर में काम करते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने से पहले उन्हें पहले आईसीआईसीआई बैंक नौकरी का विवरण पता होना चाहिए।
• समग्र बैंकिंग वित्तीय, संचालन और लेखा कार्य का प्रबंधन करें।
• व्यापार वित्तीय उत्पादों के लिए निर्धारित टीएटी/एसएलए का पालन करें।
• केवाईसी की एमआईएस और बीआरएस रिपोर्ट तैयार करें।
• अपने क्षेत्र यानी शारदा नगर बिलासपुर में ग्राहकों के साथ संबंध बनाएं
• उम्मीदवारों के पास उत्कृष्ट संचार कौशल होना चाहिए।
• कुछ बैंकिंग नियमों और प्रक्रियाओं का ज्ञान।
• कुछ बैंकिंग कार्यों का ज्ञान।

आप यहां Private Jobs – ICICI बैंक भर्ती 2021ऑनलाइन आवेदन  करने के लिए पूर्ण पात्रता मानदंड पा सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक रिक्ति 2021 के लिए आयु सीमा, न्यूनतम योग्यता, रिक्तियों की संख्या और वेतनमान नीचे दिया गया है।

निजी नौकरियां कैसे लागू करें – Private Jobs – ICICI बैंक भर्ती 2021ऑनलाइन आवेदन करें

सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार नीचे आईसीआईसीआई बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के सीधे लिंक का उपयोग करके इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करते हैं।
• आपको सबसे पहले नीचे दिए गए अनुभाग में दिए गए आधिकारिक लिंक पर जाना होगा।
• रिज्यूम सबमिट करने के विकल्प पर क्लिक करने के बाद विवरण को ध्यान से पढ़ें।
• यदि आप आईसीआईसीआई जॉब्स में इन रिक्तियों के लिए पात्र हैं। फिर आईसीआईसीआई बैंक जॉब एप्लीकेशन फॉर्म भरें।
• सभी पात्रता विवरण जमा करने के बाद कृपया एक बार क्रॉस चेक करें।
• अंत में, अब आप अपने वर्तमान फोटोग्राफ के साथ आवेदन पत्र के साथ अपने आवश्यक दस्तावेज संलग्न कर सकते हैं।

लागू करना

निजी नौकरियां – Private Jobs – ICICI बैंक भर्ती 2021ऑनलाइन आवेदन करें

टैग: शारदा नगर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ में आईसीआईसीआई बैंक की नौकरी, बिलासपुर में मेरे पास बैंक की नौकरी, शारदा नगर बिलासपुर में फ्रेशर्स की नौकरी, छत्तीसगढ़ में आईसीआईसीआई नौकरी की भर्ती 2021, बिलासपुर में मेरे पास बैक ऑफिस बैंक की नौकरी, बिलासपुर में बैंक खाता खोलने की नौकरी, आईसीआईसीआई बैंक कैरियर बिलासपुर 2021 छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ में बैंक संचालन नौकरियां

हम एक ऐसा मंच है जहां आप हमेशा अपने क्षेत्रों में मेरे पास सबसे अच्छी बैंकिंग नौकरियां पा सकते हैं यानी शारदा नगर, बिलासपुर समय-समय पर हमारे पास शारदा नगर, बिलासपुर में अपडेट की गई नौकरियों के लिए समय-समय पर आते रहते हैं।

यदि आप इसके लिए उपयुक्त नहीं हैं, तो as के साथ उपलब्ध दूसरी नौकरियों की तलाश करें और इसे छत्तीसगढ़ में आईसीआईसीआई बैंक भर्ती के रूप में सोशल मीडिया में अपने नेटवर्क के साथ साझा करना न भूलें। Private Jobs – ICICI बैंक भर्ती 2021ऑनलाइन आवेदन करें

अंत में, हम नौकरी प्लेसमेंट के संबंध में कभी भी कोई पैसा नहीं मांगते हैं और न ही इसके बारे में प्रोत्साहित करते हैं, सावधान रहें और किसी भी नौकरी के लिए आवेदन या करियर प्लेसमेंट के लिए कोई राशि का भुगतान न करें और केवल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा नौकरी के लिए आवेदन करें, इस बीच हमारे नौकरी खोज पृष्ठ को देखें निजी नौकरियों के नीचे खुले बटन पर क्लिक करके शारदा नगर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ में अधिक नौकरियां – Private Jobs – ICICI बैंक भर्ती 2021ऑनलाइन आवेदन करें

आवेदन करेंयहाँ क्लिक करें
मेरे टेलीग्राम में शामिल होंयहाँ क्लिक करें
यू ट्यूब जॉइनयहाँ क्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप लिंक
यहाँ क्लिक करें
Private Jobs In KIA MOTORS Vacancy 2021 Apply Online

HSSC Police SI Recruitment Online Form 2021 

Private Jobs – ICICI बैंक भर्ती 2021ऑनलाइन आवेदन करें

Advertisement


0 coment rios:

Post a Comment

Search This Blog

ajay

Advertisement


Search This Blog

Blog Archive