Advertisement


Thursday, August 5, 2021

Advertisement


Private jobs In Zee News

Private jobs In Zee News Recruitment 2021 Apply Online

वेतनरु. 9,500-85,300/- _/- ग्रेड पे के साथ/माह
कार्य नाममल्टीपल पोजीशन जॉब 
योग्यता10वीं/12वीं/डिप्लोमा/स्नातक डिग्री
अनुभव0 – 5 साल
स्थानपूरे भारत में
कंपनी का नामज़ी न्यूज़
नौकरी का विवरण
कुल पद – 3000
 कुल भर्ती। –

3,000+ रिक्ति

नाम भर्ती की –

1.कंप्यूटर ऑपरेटर
2.इंजीनियर ट्रेनी
3. प्रबंधक
4. क्लर्क
5.प्रशिक्षु कर्मचारी
6. कैमरामैन
7.न्यूज रिपोर्टर
8.सोशल मीडिया मैनेजर वेकेंसी

आयु मानदंड  Private jobs In Zee News– ज़ी न्यूज़ में निजी नौकरियां उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 से 45 वर्ष तक _ (पोस्ट / पोस्ट नाम के लिए)। वह / वह _ वर्ष से अधिक नहीं _ (पद / पद के नाम के लिए) के रूप में। वह _ (पद/पद के नाम के लिए) को _ वर्ष से कम नहीं होना चाहिए। उम्मीदवारों को पद के नियमों में छूट पद के अनुसार आयु विवरण के लिए विस्तृत विज्ञापन पर जाएं 
आवेदन शुल्क – ज़ी न्यूज में निजी नौकरियां सामान्य / ओबीसी आवेदन शुल्क के लिए इच्छुक उम्मीदवार यहां हैं – शून्य और अन्य सभी इच्छुक उम्मीदवार (पीएच / एसटी / एससी) आवेदन शुल्क यहां है – – शून्य।
Private jobs In Zee News में निजी नौकरियां सरकारी / निजी नौकरियां 2021 क्या आप सभी आगामी सरकारी / निजी नौकरियां 2021 प्राप्त करना चाहेंगे? http://patnawow.in नवीनतम सरकारी/निजी नौकरियों के त्वरित अपडेट तुरंत प्रदान करने के लिए यहां है। भारत में आगामी सरकारी / निजी नौकरियों की नि: शुल्क अधिसूचना 2021 अधिसूचना हमारे पेज की सदस्यता लें और भारत भर में नव घोषित सभी सरकारी / निजी नौकरियों को पहले http://patnawow.in पर 09-01-2021 को अपडेट करें। इस पृष्ठ में भारत में सभी सरकारी/निजी नौकरियों में विभिन्न कंपनियों में आज 63,909 नई सरकारी/निजी नौकरियां शामिल हैं। हम इस पृष्ठ में भारत में सभी सरकारी / निजी नौकरियां प्रदान करते हैं ताकि आप नवीनतम सरकारी / निजी नौकरियों की सूचनाएं अपने इनबॉक्स में मुफ्त में प्राप्त कर सकें।Private jobs In Zee News

भारत में सरकारी/निजी नौकरियां 2021 संसाधन का एक पूल है जहां आप अपनी रुचि के अनुसार भारत भर में नवीनतम सरकारी/निजी क्षेत्र में सुनहरे नौकरियों के अवसर पा सकते हैं। यहां, आप भारत में सरकारी / निजी नौकरियों पर भारी रिक्तियों को देख सकते हैं, लेकिन फ्रेशर्स और अनुभवी उम्मीदवारों दोनों के लिए स्टेट न्यू गवर्नमेंट / प्राइवेट जॉब्स 2021 भी देख सकते हैं। इस पृष्ठ में, आप सभी श्रेणियों, स्थान, शिक्षा-वार नई सरकारी / निजी नौकरियों 2021 को सटीक रूप से समझ सकते हैं। इसके अलावा, आप विभिन्न क्षेत्रों में भारत में हजारों सरकारी / निजी नौकरियों की रिक्तियों का पता लगा सकते हैं। भारत में सभी सरकारी / निजी नौकरियों की अधिसूचना 2021 को भी इस पृष्ठ पर तुरंत अपडेट किया जाता है। सरकारी/निजी नौकरियों 2021 के लिए http://patnawow.in क्यों? http://patnawow.in विभिन्न उद्योगों और क्षेत्रों में नवीनतम सरकारी / निजी नौकरी 2021 रिक्ति अधिसूचना की जाँच के लिए महान स्रोत के रूप में कार्य करता है। हम सुनिश्चित करते हैं कि सभी नवीनतम सरकारी / निजी नौकरी 2021 हमारे सभी आगंतुकों और उपयोगकर्ताओं को अधिसूचित की जाए। हमारी वेबसाइट पर सभी सरकारी/निजी नौकरी रिक्तियों को अप-टू-डेट प्राप्त करें। http://patnawow.in सरकारी/निजी नौकरियां पृष्ठ फ्रेशर्स और अनुभवी उम्मीदवारों दोनों के लिए सरकारी/निजी नौकरियों के उद्घाटन की सूची देता है।

आवेदन कैसे करें – Private jobs In Zee News में निजी नौकरियां सभी उम्मीदवार हमारी आधिकारिक वेबसाइट http://zeenews.com से पहले या बाद में ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते हैं।
1. उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट से आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ना चाहिए।
2. यदि यह ऑनलाइन रिक्ति है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
3.अब अपना पंजीकरण करें और लॉग इन करें और व्यक्तिगत विवरण, शिक्षा और शुल्क जैसे अपने सभी विवरण भरें।
4. सही फोटोग्राफ और हस्ताक्षर अपलोड करना न भूलें (निर्देश पढ़ने से पहले)
5. यदि यह ऑफलाइन रिक्ति है तो फॉर्म को ध्यान से भरें और अपने सभी दस्तावेज संलग्न करें।
6. अब इसे नॉर्मल या स्पीड पोस्ट से दिए गए पते पर भेजें।
7.अब एडमिट कार्ड और परीक्षा की तारीख अपडेट के लिए इस वेबसाइट पर नजर रखें।
8.थैंक्स इट्स डन नाउ।Private jobs In Zee News
आवेदन करेंयहाँ क्लिक करें
मेरे टेलीग्राम में शामिल होंयहाँ क्लिक करें
यू ट्यूब जॉइनयहाँ क्लिक करें
IDBI Bank Near Me Executive Job Recruitment 2021

APCOB Andhra Pradesh State Co-operative Bank Jobs Notification 2021

Private jobs In Zee News Recruitment 2021 Apply Online

Advertisement


0 coment rios:

Post a Comment

Search This Blog

ajay

Advertisement


Search This Blog

Blog Archive